Kejriwal Attacks PM Modi: 'एक पैसे का भ्रष्टाचार मिले तो फांसी पर लटका दो...', केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती

Kejriwal Attacks PM Modi: 'एक पैसे का भ्रष्टाचार मिले तो फांसी पर लटका दो...', केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती

CBI Interrogation of Arvind Kejriwal: केजरीवाल ने कहा, सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स और पुलिस को मेरे पीछे लगा दिया. क्यों? केवल एक ही मकसद है, जो किसी भी तरह से यह साबित करना है कि केजरीवाल चोर है और यह साबित करना है कि वह भ्रष्टाचार में शामिल हैं.


Delhi Excise Policy: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को पीएम मोदी पर हमला बोला. मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनके खिलाफ एक पैसे का भी भ्रष्टाचार पाया जाता है तो वह उन्हें सरेआम फांसी पर लटका दें. पंजाब के लुधियाना शहर में 80 आम आदमी क्लीनिक समर्पित करने के बाद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने उनके पीछे जांच एजेंसियां लगा रखी हैं ताकि यह साबित किया जा सके कि वह चोर हैं.


  • उन्होंने सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स और पुलिस को मेरे पीछे लगा दिया. क्यों? केवल एक ही मकसद है, जो किसी भी तरह से यह साबित करना है कि केजरीवाल चोर है और यह साबित करना है कि वह भ्रष्टाचार में शामिल हैं.

सीबीआई ने की थी सीएम से पूछताछ

  • केजरीवाल से दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने पूछताछ की थी, जिसमें पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहले से ही सलाखों के पीछे हैं, केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए कहा,'मैं मोदी जी को बताना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जिस दिन आप केजरीवाल के खिलाफ एक पैसे का भ्रष्टाचार पाएंगे, मुझे सरेआम फांसी पर लटका दें. लेकिन यह रोज-रोज की नौटंकी और तमाशा बंद करो.

केजरीवाल ने कहा, पंजाब में लोगों को क्वॉलिटी सर्विस देने वाले आम आदमी क्लिनिक की संख्या 580 हो गई है. आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने केजरीवाल से 16 अप्रैल को पूछताछ की थी. एजेंसी ने केजरीवाल को गवाह के तौर पर तलब किया था.

  • 'मणिपुर नहीं संभाल पा रहे'

केजरीवाल ने कहा, आप नेताओं सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को इसलिए गिरफ्तार नहीं किया गया क्योंकि वे भ्रष्टाचार में लिप्त थे, बल्कि इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि (भाजपा का) मकसद उनके अच्छे काम को रोकना था.  उन्होंने कहा, यह कोई संयोग नहीं है कि हमारे स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री जेल भेजे गए हैं. आप सरकार ने स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है

केजरीवाल ने दावा किया, मुद्दा भ्रष्टाचार का नहीं है, बल्कि आम आदमी पार्टी को अच्छा काम करने से रोकने और उन्हें (मामलों में) फंसाने का है. उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और दावा किया कि जो लोग पिछले साल के चुनावों से पहले हमारा मजाक उड़ाते थे और कहते थे कि आम आदमी पार्टी पंजाब जैसे बॉर्डर वाले राज्य को संभाल नहीं पाएगी, वे आज मणिपुर को संभाल नहीं पा रहे हैं.

Comments

Popular posts from this blog

Best Online Works Free Of Cost

Basic Knowledge In Excel